यूपी: गद्दा फैक्ट्री में लगी आग, सिलेंडर धमाकों से सहमे लोग, छह मजदूर जिंदा जले

Factory Fire In Kanpur Dehat

Factory Fire In Kanpur Dehat

कानपुर देहातः Factory Fire In Kanpur Dehat: कानपुर देहात में गद्दा फैक्ट्री में शनिवार को लगी आग में छह मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बता दें कि शनिवार को रनियां की गद्दा फैक्टरी में अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया. फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूर फंस गए. दमकल को इसकी सूचना दी गई. फायर बिग्रेड की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटी और अंदर से मजदूरों को रेस्क्यू किया गया. दमकल ने अंदर फंसे मजदूर सुमित पुत्र रामशंकर, विशाल पुत्र छुट्टन,सुरेंद्र पुत्र श्यामलाल,रोहित पुत्र श्यामलाल, शिवम पुत्र रामशंकर, रवि पुत्र कमलेश को बाहर निकाला. सभी को पहले जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां हालत गंभीर होने पर सभी को कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान 6 मजदूरों की मौत हो गई. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कानपुर देहात के जिला अधिकारी आलोक कुमार सिंह का कहना हैं कि इस पूरे मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी. इसके साथ ही ये पता लगाया जाएगा की आखिरकार इतनी बड़ी लापरवाही हुई कैसे. वही दूसरी तरफ फैक्ट्री संचालक फरार बताया जा रहा है. वहीं, पुलिस इस अग्निकांड की जांच में जुट गई है. पता लगाया जा रहा है कि आखिर किसकी लापरवाही से यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें:

औरैया में दर्दनाक हादसा: खड़े ट्रक में घुसी बुलेरो, गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौके पर मौत

बेकाबू कार ने कई लोगों को मारी टक्कर, गुस्साई भीड़ ने वाहन पर किया हमला, चालक को पकड़कर पीटा

बेटे की आस में था, पत्नी ने चौथी बेटी को दिया जन्म, पिता ने नवजात को जमीन पर पटक कर मार डाला